चेहरे पर कॉफी पैक लगाए और फिर देखे कमाल

चेहरे पर कॉफी पैक लगाए और फिर देखे कमाल

कॉफी में पाए जाने वाले पौष्टिक पदार्थ स्किन को स्वस्थ रखने के साथ ही चमकदार भी बनाते हैं। इन्हें घर पर बेहद आसानी से बनाया जा सकता है। इससे आपकी त्वचा पहले से ज्यादा खूबसूरत और मुलायम बनेगी।आप भी घर पर कॉफी फेसपैक तैयार कर के अपने चेहरे को निखार सकते है।

 

कॉफी फेसपैक से चेहरे पे काफी जल्दी बदलाव आता है और साथ ही चेहरा खिला खिला लगने लगता है। कॉफी फेसपैक आपके चेहरे की खोई हुई रौनक तुरंत लौटाता है, तो फिर  आप कॉफी फेसपैक को कभी भी इस्तेमाल कर सकते है।

चेहरे की थकान दूर करने के लिए कॉफी फेस मास्क अच्छा होता है ,कॉफी के इस्तेमाल से आप इस अपनी त्वचा को प्रदूषण से बचा सकती हैं ।  ऑयल और ब्लैकहेड्स को दूर करती है कॉफ़ी  । शरीर की दुर्गंध करती है दूर करती है  कॉफी । खूबसूरत बालों के लिए कॉफी का इस्तेमाल किया जाता है , इसके इस्तेमाल से आपके बाल काफी नरम और चमकदार जो जाएंगे ।

 काले घेरों हटाती है कॉफी । रूखी त्वचा को कोमल बनाने का काम करता है कॉफी । बढ़ती उम्र के लक्षण कम हो जाते हैं कॉफी से । झुर्रियों का नामो निशान खत्म होता है कॉफी से  । चेहरे के साथ ही पूरे त्वचा को कोमल व् चमकदार बनाने के लिए कॉफी का उपयोग होता है |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *