किसी लड़की को समझना है तो फॉलो करे ये टिप्स

Go to content
किसी लड़की को समझना है तो फॉलो करे ये टिप्स

जिंदगी में हम प्यार तो कर लेते है पर इसमें भी एक टेंशन है की, लड़कीयो के नखरे बोहोत होते है। उनके नखरे उठाते उठाते और उनको समझते समझते जिंदगी निकल जाएगी लेकिन आप कभी भी उन्हें समझ नहीं पाओगे। वैसे तो यही माना जाता है की लड़कियों को समझना मुश्किल ही नही नामुमकिन है। लड़कीयो को समझना थोड़ा मुश्किल है लेकिन ऐसा नही की आप उन्हें कभी समझ ही नहीं पाओगे। अगर आपकी कोई गर्लफ्रेंड है और आप भी इसी मुश्किल दोर से गुजर रहे है तो आप परेशान ना हो इसमें हम आपकी सहायता कर सकते है। इसमें पूरी तरह तो नहीं लेकिन कुछ ऐसे टिप्स तो दे ही सकते है जो आपको आपकी गर्लफ्रेंड को समझने में आपकी मदद करेंगे।
1.  शांत रहना
अगर आपकी गर्लफ्रेंड चुप चाप है और खामोश है तो इसका मतलब ये नहीं की वो शांत रहना चाहती है, बल्कि इसका मतलब तो ये है की उसके दिमाग में कुछ बड़ा चल रहा है, कुछ तूफानी चल रहा है। वो कुछ ऐसा सोच रही है जिससे कुछ बड़ा होने वाला है।


2.  आई एम फाइन
"आई एम फाइन" इस वर्ड्स को आमतौर पर "में ठीक हु" ये बताने के लिए यूज़ किया जाता है। मगर यही वर्ड जब आपकी गर्लफ्रेंड आपके लिए यूज़ करती है तो लड़का समझ जाता है की उसकी प्रेमिका सही है। ये सबसे बड़ा इशारा है की आपकी गर्लफ्रेंड परेशान है और उसका मन आपका सर फ़ोड़नेका कर रहा है। लड़कीयो कि डिक्सनरी में आई एम फाइन इन तीन वर्ड्स का मतलब होता है “अब लड़ाई बंद करो मैं सही हूं तुम गलत "।


3.  बस पांच मिनट
देखिये भैया अगर लड़की ने आपको पांच मिनट मांगे है तो इसका मतलब है आधा घंटा और अगर आपको मैच देखने के लिए पांच मिनट दिए है तो सिर्फ पांच मिनट इसके ऊपर एक भी मिनट नहीं। अगर पांच मिनट से छ मिनट भी हुए तो आपका पत्ता कट हो जायेगा।

Kaise Samjhe Kisi Ladki Ke Feelings Tips in hindi
4.  छोड़ों जाओ
इन दो वर्ड्स का यूज़ लड़ाई होने के बाद किसी अप्रिय सिचुएशन में ही बोले जाते है लेकिन इसका मतलब ये नहीं की वहाँ से आप चले जाओ। यह वर्ड डराने के लिए बोले जाते है और कभी ऐसा नहीं करना चाहिए। लड़ाई में जब लड़की आपसे बोले की छोड़ो जाओ तो भैया इसका मतलब है की अपनी गलती मानलो और जाओ।


लड़के अपने दिल का हाल अपनी गर्लफ्रेंड के सामने बया कर लेते है लेकिन लड़कीया हर एक बात नहीं बोल पाती इसीलिए ऐसे बिहेव करती है और आप समझ नहीं पाते।  तो अब समझ जाइये दोस्तों इस आर्टिकल को पढ़े और अपनी गर्लफ्रेंड को समझे इससे आपकी उलझन कम हो जाएगी। फिर आप भी खुश और वो भी खुश।  
how to understand your girlfriend in hindi
इस आर्टिकल में, हमने बताए है कुछ टिप्स जिससे आप किसी लड़की को समझ पाएंगे । यदि आपके पास इससे संबंधित अधिक जानकारी है तो आप हमे लिख सकते हैं। यदि आपके कोई प्रश्न हैं तो आप टिप्पणी में पूछ सकते हैं। हम वास्तव में आशा करते हैं कि आपको यह आर्टिकल उपयोगी लगेगा और इसे अपने मित्रों और परिवार के साथ शेयर करना न भूलें। धन्यवाद !


Related Products
Related Articles
Sitemap
Copyright © 2015-2018 My Daily Health Tips
Back to content