आख़िर क्यू देती है लड़कियाँ धोखा || इन वजह से देती है लड़कियाँ प्यार में धोखा

Go to content
आख़िर क्यू देती है लड़कियाँ धोखा || इन वजह से देती है लड़कियाँ प्यार में धोखा

आज के ज़माने में कोई भी स्टेबल नहीं होता आज ये तो कल वो फिर चाहे वो कोई रीलेशन ही क्यो ना हो। इसमे किसी भी चीज की परफेक्ट इमॅजिनेशन करना बेवकूफी होगी। आजकी नई जनरेशन में किसी भी नए चीज का काफी क्रेज़ होता है फिर चाहे वो गर्लफ्रेंड ही क्यों न हो। अगर कोई भी नई चीज अगर मार्केट मे आजाए तो पुराणी चीजों को जल्द ही भूल जाते है। यही बात गर्ल्स पे भी लागू होती है। आप तो जानते ही है की गर्ल्स नेचर से ही चंचल होती है, उन्हें न्यू चीजे, न्यू थिंक्स काफी अट्रॅक्ट करती है। इसी नेचर के चलते गर्ल्स प्यार में भी धोखा देने मे पीछे नहीं रहती। लेकिन हम हमेश्या ही गर्ल्स को ही हर चीज के लिए दोषी मानते है। लेकिन हर बार ये पॉसिबल नहीं है, लेकिन कभी कभी लड़के को धोखा देने के लिए भी कोई रीज़न्स होते है। आइए जाने आख़िर लड़किया धोखा क्यो देती है |
आज के जनरेशन की लड़किया हो चाहे लड़के लाइफ में काफी आंबिशियस होते है, लड़किया अपने लव लाइफ और प्राइवेट लाइफ से ज्यादा अपने करियर को इंपॉर्टेन्स देती है। यही बात लड़को को भी लागू होती है।  यही बात है की लड़किया ब्रेकअप करने में ज्यादा नहीं सोचती।

आज कल की  लड़कियो कि चॉइस बदल गई है, कब किस चीज को इंपॉर्टेन्स देंगी इसका कोई भरोसा नहीं होता कभी वे करियर को ज़्यादा इंपॉर्टेन्स देती है तो कभी किसी और चीज़ को, लेकिन जब बात लड़को की होती है तो लड़के अपनी पार्ट्नर को इंपॉर्टेन्स देने की बजाय किसी दूसरे पर ज़्यादा ध्यान देने लगते है , ऐसे मे लड़किया अपने पार्ट्नर को छोड़ने में ज्यादा देर नहीं करती।

आज की जनरेशन में हर कोई कुछ नया कुछ यूनिक ट्राय करना चाहता है। यही बात गर्ल्सफ्रेंड्स और बॉयफ्रैंड्स के रीलेशनशिप  में भी लागू होती है। आज कल तो जल्दी जल्दी ब्रेकअप करना ट्रेंड बन चुका है। इसी ट्रेंड के चलते लड़के और लड़किया भी अपने पार्टनर्स बदलने में ज्यादा देर नहीं करते।

लडकियों को लगता है अपना पार्टनर रोमॅंटिक, केयरफुल, हैंडसम होना चाहिए ,अगर वो ऐसा नहीं है, वो काफी बोरिंग है तो उन्हें छोड़ने में ज्यादा देर नहीं लगती। अगर उनका पार्टनर सेक्सुअली वीक है तो भी वे उसे धोखा देने मे पीछे नही हटती।

लड़को को धोका देना गर्ल्स की हैबिट्स नहीं होती कभी कभी लड़के के खराब बिहेवियर के चलते भी लड़किया लड़को को छोड़ देती है। कभी स्टार्टिंग में सब अच्छा होता है , लेकिन जब ज्यादा टाइम गुजरता है तब बॉय्स के बिहेवियर में बदलाव आता है, तब अपने लाइफ मे नयापन लाने के लिए वह अपने पार्टनर को धोखा देने लगती है।
pyar me dhokha milne ki wajha in hindi
कई बार लड़किया ऐसा पार्टनर चाहती है , जो उनकी डिमांड्स पूरी कर सके, उनकी लाइक डिसलाइक का ध्यान रखे। लेकिन जब वो ऐसा नहीं करता तो वो अपना पार्टनर बदल देती है।

काफी गर्ल्स ऐसे लोगो को पसंद करती है ,जिनके पास ज्यादा पैसा हो ,वो रिच हो किसी चीज की कमी ना हो। उनके ऊपर पैसा खर्च करने में कभी कंजूसी ना करे। लेकिन अगर वो ऐसा नहीं करता तो वो उसे छोड़ देती है।

कई बार लड़किया अपने पार्टनर से सेक्सुअली कुश नहीं होती, या फिर उनमे सेक्स रिलेटेड कोई बिमारी होती है, तो लड़किया अपने पार्टनर को धोखा देने लगती है। अगर लड़किया पार्टनर से सॅटिस्फाइ न हो तो भी वो धोखा देने लगती है।

कभी कभी दूसरे लड़के की पर्सनालिटी, उनका ऐटिटूड लड़कियों को अट्रॅक्ट करती है।  और वो अपने पार्टनर से वही एक्सपेक्ट करने लगती है। और फिर अगर वो ये सब ना कर सके तो उनसे दूर जाने लगती है।

इसी तरह लड़कियों का लड़कों को धोखा देना एक ट्रेंड सा बन चूका है। आज ये बॉयफ्रेंड तो कल वो, लड़किया कपडों की तरह बॉयफ्रैंड्स बदलने लगी है। पहले के जमाने में सिर्फ लड़के ही लड़कियों को धोका दे सकते थे और गर्ल्स सिर्फ रोकर उसको याद करती थी वो सिर्फ एक ही रिलेशनशिप में बिलीव करती थी। लेकिन अब तो लड़किया भी पार्टनर बदलने में पीछे नहीं है। आजकी लड़कीयो को अपनी फ्रीडम, अपनी खुशिया ,पैसा काफी पसंद है और इनके लिए वो किसी को भी धोखा दे सकती है।
Ladkiya pyar me dhoka kyu deti hai tips in hindi
अगर आपको आर्टिकल से रिलेटेड कुछ सवाल पूछने हैं तो आप हमें कमेंट कीजिये और हा साथ ही साथ इस आर्टिकल को भी शेयर करना ना भूले। धन्यवाद !
Related Products
Related Articles
Sitemap
Copyright © 2015-2018 My Daily Health Tips
Back to content